Media-Watch-नासा-को-मंगल-ग्रह-पर-मिले-मशरूम -हो-सकता-है-एलियन-से-भी-नाता

Media Watch@ ख़बरें ज़माने भर कीं 

सागर वॉच -२४ मई 

Media-Watch-नासा-को-मंगल-ग्रह-पर-मिले-मशरूम -हो-सकता-है-एलियन-से-भी-नाता

आउटलुक @ 
ने अपनी खबर में बताया है कि ब्लैक फंगस संक्रमण एक वैश्विक शोध करने वाले चंडीगढ़ के सूक्ष्मजीवी विशेषज्ञ को आशंका कि संक्रमण के फैलने की वजह कोविड के आरटी-पीसीआर की जांच भी हो सकती है। जांच के दौरान नाक के अंदर डाले जाने वाले स्वैब की स्वच्छता का विशेष ख्या रखना भी जरूरी है। 

Also Read: Viral Video: Expose the working of the police

आज तक @ ने मंगल ग्रह पर मशरूम मिलने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है। खबर में  अमेरिका के नासा द्वारा मंगल ग्रह पर भेजे गए खोजी घुमंतु यंत्र अपार्चुनिटी द्वारा गई तस्वीरों से बात के संकेत मिले हैं। ऐसी चार घटनाएं एलियन-बाहरी दुनिया के लोगों के बारे में भी संकेत करतीं हैं।

Also Read: दिवंगतों की अस्थियों को था विसर्जन का इंतजार निगम कर्मियों ने निभाया इंसानी धर्म

जी न्यूज @ ने अपनी खबर में कोविन वेबसाईट की गड़बड़ी को दिखाया है। खबर के मुताबिक केन्द्र सरकार ने कोविशील्ड वैक्सीन के पहली और दूसरी खुराक के बीच का अंतरात 12 से 16 हफ्ते कर दिया है। लेकिन वेबसाईट पर यह दूसरी खुराक की उपलब्धता पहली खुराक लगने के तीसरे हफ्ते के बाद ही दिखा रहा है।  

एबीपी न्यूज @ ने बताया कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन द्वारा जारी पत्र में बाबा रामदेव द्वारा ऐलोपैथी दवाओं की आलोचना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस पत्र के जारी होते ही बाबा रामदेव ने अपना विवादास्पद बयान वापस ले लिया है।

Also Read: Kill Corona Campaign- सागर जिले की सत्तर फीसदी पंचायतें हुईं कोरोना मुक्त

जनसत्ता @ ने मौसम विभाग के हवाले से लिखा है कि अगले 24 घंटों में यास चक्रवाती तूफान बेहद गंभीर रूप धारण कर सकता है। यह तूफान 26 मई को बंगाल व उड़ीसा के तटों को पार करेगा। प्रधानमंत्री ने यास से निपटने के लिए केन्द्र व राज्यों की विभिन्न ऐजेंसियों के साथ बैठक की।

Share To:

Sagar Watch

Sagar Watch is the only news portal of Bundelkhand Region, which provide news updates in English & Hindi language. Rajesh Shrivastava, the Journalist, is the Chief Editor of this News Portal.

Post A Comment:

0 comments so far,add yours