Thank God, Movie, Kayasth Samaj,

Protest Against Bollywood Movie- थैंक गॉड फिल्म से नाराज हुआ कायस्थ समाज

सागर वॉच 
  केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नाम ज्ञापन सौंप कर कायस्थ समाज ने  हाल ही में प्रदर्शिंत की जाने वाली हिंदी फीचर फिल्म "थैंक गॉड" के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है । अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की महाकौशल प्रांत की इकाई के जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र  श्रीवास्तव के नेतृत्व में आज बड़ी संख्या में कायस्थ बंधु  जिला कलेक्ट्रेट  पहुंचे। 

महासभा के सदस्य अमित श्रीवास्तव ने सागर वॉच को बताया कि सिटी मजिस्ट्रेट को सौपें ज्ञापन में मांग की गयी है की  अजय देवगन की नयी फिल्म थैंक गॉड में कायस्थ समाज के आराध्य देव चित्रगुप्त महाराज का अपमान किया गया है । फिल्म में कई ऐसे चित्र व् संवाद हैं जो अश्लीलता की श्रेणी में आते हैं जिनसे   सम्पूर्ण मानव जाति के पाप -पुण्य का लेखा जोखा रखने वाले श्री चित्रगुप्त महाराज का अपमान होता है । जिनको लेकर देशभर में कायस्थ समाज में रोष व्याप्त है। 

कायस्थ बंधुओं की मांग है कि 25 सितम्बर 2022 से शुरू होने वाले इसके प्रसारण पर रोक लगाई जाए अन्यथा समाज के लोग फिल्म की प्रदर्शन के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर हो जायेंगे । 

Share To:

Sagar Watch

Sagar Watch is the only news portal of Bundelkhand Region, which provide news updates in English & Hindi language. Rajesh Shrivastava, the Journalist, is the Chief Editor of this News Portal.

Post A Comment:

0 comments so far,add yours