Election Campaign- उसे वोट न करें जो शराब बांट रहा हो-भाजपा

भाजपा के शासन में अधिकारी हुए लापरवाह-कांग्रेस 
Election Campaign-  उसे वोट न करें जो शराब बांट रहा हो-भाजपा

सागर वॉच।
 मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि 
भाजपा कभी भी चुनाव में शराब बांटने जैसे काम नहीं करती लेकिन कांग्रेस के लोग शराब बांटने का काम कर रहे हैं। हमारी बहिनें उस प्रत्याशी को वोट न करें जो शराब बांट रहा हो। शराब से परिवार बिखरते हैं, घर की महिलाओं और बच्चों का जीवन नर्क बन जाता है। 

पुरव्याऊ वार्ड में हितग्राही सम्मेलन के दौरान मंत्री ने विकास कार्यों के लिए वार्ड को गोद लेने की घोषणा की है। उन्होंने वार्ड की युवा भाजपा पार्षद प्रत्याशी आयुषी अमन चौरसिया  का नाम लेकर कहा कि यह चुनाव में भाजपा सरकार के 50 प्रतिशत महिला आरक्षण और 27 से 35 प्रतिशत तक मिले ओबीसी आरक्षण की देन है  
 
मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सरकार की पीएम आवास और स्ट्रीट वेंडर योजना के आंकड़े देते हुए बताया कि पुरव्याऊ वार्ड में 4 करोड़ की लागत से 206 पीएम आवास स्वीकृत हुए हैं। इस वार्ड में स्ट्रीट वेंडर योजना के तहत 164 लोगों को बिना ब्याज का दस हजार रुपए वाला ऋण दिया गया है। इनमें से जिन 14 लोगों ने दस हजार रुपए वापस जमा किए उन्हें 20 हजार रुपए दे दिए गये। जो अपना व्यवसाय सफलता पूर्वक चला कर 20 हजार रूपए जमा करेंगे उन्हें 50 हजार रुपए बिना ब्याज के मिलेंगे।

पुरव्याऊ वार्ड के मानस भवन में बड़ी संख्या में उपस्थित महिला वर्ग से मंत्री भूपेंद्र सिंह ने महिला स्वसहायता समूह बना कर निगम की ओर से बड़े प्रोजेक्ट के लिए सरकार की बैंक गारंटी पर न्यूनतम ब्याज के बड़े ऋण उपलब्ध कराने की योजना समझाई और उनसे आगे आकर इसका लाभ उठाने को कहा।

कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हरीराम सिंह, नेवी जैन, अर्पित पाण्डेय, रामकिशन चौरसिया, बसंत चौरसिया हरिओम बाबा, अतुल दुबे, विनोद गुरू, देवेन्द्र चौरसिया, शिवचरण चौरसिया, प्रहलाद चौरसिया, आशाराम चौरसिया, अमन चौरसिया, नरेश चौरसिया, श्रीमती मीना चौरसिया, श्रीमती अंबिका चौरसिया, श्रीमती रजनी अरविंद चौरसिया, संदर्भ चौरसिया, सीमांत चौरसिया, विकास केशरवानी, हर्ष सैनी, कड़ोरी नामदेव, अरविंद सिरोठिया, राजू श्रीवास्तव, खेमू चौरसिया, संतोष सोनी सहित सैकड़ों की संख्या में वार्डवासी उपस्थ्ति थे।

भाजपा के शासन में अधिकारी हुए लापरवाह-कांग्रेस 


रविवार की शाम बारिश  के दौरान कांग्रेस का पूर्व विधायक सुनील जैन ने बाघराज वार्ड में बाल संपेक्षण गृह के ऊपर वाली बस्ती में जनसंपर्क किया। उन्होंने देखा की बस्ती के मकानों में बारिश का पानी भर जाने के लिये नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया। 
पूर्व विधायक श्री जैन कहा बाजेपी के शासनकाल में अधिकारी और कर्मचारी जनता के प्रति लापरवाह हो गये है।उन्हें जनता से ज्यादा नेताओं की फ्रिक रहती है।

बीजेपी की महापौर उम्मीदवार बाल्मीकि समाज विरोधी चेहरा: दिलीप

सागर। बाल्मीकि समाज के बाजेपी की महापौर उम्मीदवार श्रीमती संगीता सुशील तिवारी के उस बयान की निंदा की है,जिसमें उन्होंने शहर की सड़कों की सफाई मशीनों से कराने की बात कही है।
उक्त बयान को लेकर बाल्मीकि समाज मे रोष व्याप्त है। बीजेपी की महापौर उम्मीदवार संगीता तिवारी को सद्बुद्धि देने के लिये रविवार शाम पूर्व विधायक सुनील जैन और पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने बाल्मीकि मंदिर जाकर बाल्मीकि जी से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की।
उनके साथ दिलीप करोसिया, सुदामा मछन्दर, सुरेन्द करोसिया, शैलेश अकेला, नरेश,विजय कुमार, विक्की समोर, देवेंद्र, सौरभ मछन्दर सहित बाल्मीकि समाज के अन्य लोग शामिल थे।
दूसरी ओर अखिल भारतीय सफाई मजदूर

 इसी मामले को लेकर अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष दिलीप करोसिया ने बीजेपी की महापौर उम्मीदवार संगीता सुशील तिवारी के बयान की निंदा करते हुए समाज विरोधी बताया है। प्रेस को जारी बयान में उन्होंने कहा मशीनों से सड़कों की सफाई कराने से समाज के लोगों पर रोटी रोजी का संकट पैदा हो जाएगा। बीजेपी के नेता रोजगार दे नहीं सकते तो उन्हें रोजगार छीनने का अधिकार नहीं है। उनका यह बयान बाल्मीकि समाज विरोधी है,उन्हें समाज से माफी मांगना चाहिए। उन्होंने कहा पूरा समाज उन्हें इस चुनाव में मात देकर सबक सिखाएगा। बयान का समर्थन करने वालों में समाज के लोगों ने किया है।

बाघराज वार्ड में जलभराव, नगर निगम की लापरवाही: सुनील जैन

सागर। रविवार की शाम वारिश के दौरान कांग्रेस का पूर्व विधायक श्री सुनील जैन ने बाघराज वार्ड में बाल संपेक्षण गृह के ऊपर वाली बस्ती में जनसंपर्क किया। उन्होंने देखा की बस्ती के मकानों में बारिश का पानी भर गया है।इनमें  रहने वाले परिवार वालों की गृहस्थी का सामान भीग गया है। उन्होंने इस दशा के लिये नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया।
पूर्व विधायक श्री जैन कलणा कहा बाजेपी के शासनकाल में अधिकारी और कर्मचारी जनता के प्रति लापरवाह हो गये है।उन्हें जनता से ज्यादा नेताओं की फ्रिक रहती है।

सागर। बीजेपी की महापौर उम्मीदवार संगीता तिवारी को सद्बुद्धि देने बाल्मीकि समाज के मंदिर में पूजा अर्चना करते पूर्व विधायक सुनील जैन, पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी सहित अन्य कांग्रेस नेता।

धानक समाज ने भाजपा को समर्थन दिया


सागर धानक समाज के मुखिया वह सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों ने आज नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात कर भाजपा के लिए अपना समर्थन देने की घोषणा की है। धानक समाज की ओर से मंत्री भूपेंद्र सिंह के समक्ष अपनी मांगें भी रखीं जिन्हें चुनाव के बाद पूरा करने का आश्वासन उन्होंने दिया।


मंत्री श्री सिंह ने नानक समाज के वरिष्ठ जनों को संबोधित करते हुए कहा कि लंबे अर्से से धानक समाज भाजपा के साथ रही है और इस बार भी पूरा सहयोग आपसे मिलेगा ऐसा मेरा विश्वास है। धानक समाज के युवाओं और बच्चों को और आगे बढ़ाने की जरूरत है। आपकी मांगों से मैं सहमत हूं और इन्हें पूरा किया जाएगा।

मंत्री श्री सिंह से भेंट करने वाले समाज जनों में बेनी प्रसाद, करन धानक, मुन्नालाल, नारायण प्रसाद, शंकरलाल, उमेश भाई, राकेश धनक, अरविंद धानक, परसोत्तम धानक, रामसेवलक धानक, आदित्य कटारया, करन धानक, बब्लू उरया, आदित्य कटारया, करन धानक, बब्लू उरया, कमलेश उरया, मुकेश धानक, रज्जू, गोविंद, रमेश धानक, लल्लू बाबू, पप्पू धानक, कनई धानक, रामनारायण, नरेश धान, अजय बमदेले, अरविंद छोटू धानक सहित अनेक लोग शामिल रहे।

ट्रांसपोर्ट नगर दिसंबर माह में लोकार्पित होगा-मंत्री भूपेंद्र सिंह

जिला ट्रांसपोर्ट यूनियन सागर की कार्यकारिणी और सभी सदस्यों ने यहां नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह से भेंट कर अपनी समस्याएं रखीं और नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन व्यक्त किया। मंत्री श्री सिंह ने यूनियन को यह जानकारी दी कि स्मार्ट सिटी सागर द्वारा बनाए जा रहे ट्रांसपोर्ट नगर का 60 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो चुका है और दिसंबर माह तक इसका लोकार्पण हो जाएगा।

जिला ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष आनंद विश्वकर्मा ने यूनियन की ओर से शहर में नो एंट्री के समय के बाबत अपनी समस्या रखीं। जिसे मंत्री भूपेंद्र सिंह ने हल कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी से पूर्व परिचय रहा है। आपके लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहे हैं और आगे भी ऐसा ही होगा। मंत्री श्री सिंह ने भाजपा को समर्थन देने के लिए ट्रांसपोर्ट यूनियन का आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में ट्रांसपोर्ट यूनियन की ओर से गनेश विश्वकर्मा, नीरज सनमत, रामजी बुंदेला, सुरेन्द्र राजपूत, मनोज मोदी, गौरव रोड लाइंस मनोज, अमित जैन, काले सरदार, संजय गोल्डन, बबलू सुभाष ट्रांसपोर्ट, अमित यादव सहित अनेक लोग शामिल रहे।
Share To:

Sagar Watch

Sagar Watch is the only news portal of Bundelkhand Region, which provide news updates in English & Hindi language. Rajesh Shrivastava, the Journalist, is the Chief Editor of this News Portal.

Post A Comment:

0 comments so far,add yours