Political Update: कांग्रेस की मजबूत सेना की ताकत से जीतेंगे चुनावी युद्ध : डॉ संदीप सबलोक


सागर वॉच /
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ जी द्वारा आगामी निकाय चुनावों में बाड़ी (बरेली) नगरीय निकाय के लिए नियुक्त प्रभारी व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने बाड़ी पहुंचकर प्रत्याशी चयन को लेकर पदाधिकारियों दावेदारों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

नगरीय निकाय के लिए नियुक्त प्रभारी व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक के बाड़ी पहुंचने पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष होशियार सिंह नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष जागेश्वर बैरागी आदि ने सूत की माला पहनाकर व श्रीफल भेंटकर उनका गरिमामय स्वागत किया। इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग में वरिष्ठ नेता जितेंद्र मिश्रा को पुनः प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने पर उनका भी पुष्प हार सूत की माला और श्रीफल से स्वागत किया गया।

निकाय चुनाव को लेकर यहां आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए डॉ संदीप सबलोक ने कहा कि मजबूत सेना से ही मजबूत सेनापति का चयन संभव होता है और किसी भी युद्ध को इसी मजबूत सेना की ताकत से जीता जा सकता है। आगामी निकाय चुनाव में पूरी एकजुटता और ताकत के साथ ज्यादा से ज्यादा पार्षद जिता कर लाना हमारा लक्ष्य है। ताकि अध्यक्ष की कुर्सी भी हमारे किसी साथी को मिल सके। उन्होंने कहा कि इस चुनाव से भविष्य के बड़े युद्ध के रूप में विधानसभा चुनाव को जीतने का रास्ता भी खुलेगा। डॉ सबलोक ने कहा कि चुनाव में जीत की संभावना वाले प्रत्याशी का चयन का निर्णय यहां के स्थानीय कांग्रेसजनों को ही लेना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर वर्ग को आगे लाने की सोच और संकल्प को लेकर चलती है। पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम करने वाले अंतिम पंक्ति में बैठे कार्यकर्ता को भी सम्मान देना हमारी जिम्मेदारी है।

 प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जितेंद्र मिश्रा ने अपनी नियुक्ति पर हुए स्वागत के प्रति धन्यवाद देते हुए कहा कि भाजपा चुनाव को जीतने के लिए अनैतिक हथकंडो का इस्तमाल करने की साजिश कर रही है। जिसका सामना हमें पूरी ताकत से करना है।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष होशियार सिंह ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि संगठन के तौर पर निकाय चुनाव लड़ने की हमारी पूरी तैयारी है। प्रदेश नेतृत्व से इशारा मिलते ही हम पूरी ताकत से चुनाव मैदान में कूद पड़ेंगे। पूर्व परिषद अध्यक्ष जागेश्वर बैरागी में कहा कि भारतीय जनता पार्टी साम दाम दंड भेद और सरकारी तंत्र की ताकत से यह चुनाव लड़ेगी। लेकिन हम कार्यकर्ताओं की ताकत से उनको बराबरी से जवाब देकर चुनाव में जीत हासिल करेंगे। बैठक को आदि ने भी संबोधित किया।

 चुनाव प्रभारी डॉ सबलोक ने बैठक के बाद पार्षद चुनाव के दावेदारों से उनके बायोडाटा लेकर वन - टू - वन चर्चा की तथा उनकी जीत की संभावनाओं को लेकर उपस्थित कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की। बाद में उन्होंने प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठकर मजबूत और सर्व सम्मत नामों को लेकर भी विचार-विमर्श किया। 

बैठक में पूर्व अध्यक्ष कोशल्या साहू मुन्नी बाई चौहान पूनम बाई शीला पटेल श्यामलाल गौर जितेंद्र अहिरवार गोविंद सिंह ठाकुर राकेश सोनी बेबी नाज देवेंद्र मरकाम राधा ठाकुर सुनील पस्तारिया ब्रजमोहन गौर विश्राम सिंह अहिरवार जितेंद्र अहिरवार जसवंत सिंह मालवीय महेंद्र सिंह ठाकुर नरेश कुमार मरकाम समेत वरिष्ठ नेताओं प्रदेश कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारियों ब्लॉक मंडलम व सेक्टर पदाधिकारियों सेवादल युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस एनएसयूआई समस्त विभाग प्रकोष्ठ व समितियों के पदाधिकारियों व चुनाव लडने के इच्छुक दावेदारों समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसजनो से उपस्थिती रही।

Share To:

Sagar Watch

Sagar Watch is the only news portal of Bundelkhand Region, which provide news updates in English & Hindi language. Rajesh Shrivastava, the Journalist, is the Chief Editor of this News Portal.

Post A Comment:

0 comments so far,add yours