Mass-Disconnection-Drive-Will-Start-From-Wednessday-माइक-से-पुकारा-जायेगा-बकायादारों-का-नाम

Mass-Disconnection-Drive-Will-Start-From-Wednessday-माइक-से-पुकारा-जायेगा-बकायादारों-का-नाम

 सागर वॉच 
 उपभोक्ताओं से बिजली का बकाया बिल भरवाने पर कंपनी की तमाम कवायदों के बेअसर होने के बाद    अब अधिकारी बड़ी कारवाई का मन बना रहे हैं. इस दिशा में  बिजली विभाग ने न केवल     बकायेदारों के कनेक्शन काटने के लिए नयी दल गठित किये हैं बल्कि बकायादारों के  नाम की घोषणा बाकायदा मौके पर ही माइक के माध्यम से करने कि कार्ययोजना बनायी है ।

  नगर संभाग  टीम ने बड़े पैमाने पर बकायादारों कि बिजली विच्छेदन की तैयारी पूरी कर ली है. नगर संभाग सागर में बुधवार को बिजली विभाग की टीमों ने पूरे शहर में बकायादारों के कनेक्शन पूरे दल बल के साथ काटने की तैयारी शुरू कर दी है. सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने बताया कि मास डिस्कनेक्शन अधीक्षण अभियंता वायके सिंघई के नेतृत्व में 5 टीम बना कर जिसमें प्रत्येक टीम में 25 से 30 लोग रहेंगे. जिनके साथ में अधिकारीगण भी टीम की कमान सँभालते हुए सभी बकायादारों के कनेक्शन विछेदित करवाएंगे एवं जिन बकायादारों के कनेक्शन काटे जाएंगे उनका नाम भी स्पीकर के माध्यम से बोला जाएगा.

 कार्यपालन अभियंता एसके सिन्हा ने बताया कि बकायदारों से बिजली विभाग की टीमें पहले की बिजली बिल भर ने के निवेदन के साथ साथ सोमवार को जन जागरण रैली निकाल कर सचेत करने के बाद भी उपभोक्ताओं द्वारा बिल ना भरने के कारण सिटी डिवीज़न के अधिकारियों को अब एक्शन में आना पड़ रहा है. जिसके लिए सिटी डिवीज़न की टीम ने पूरी तैयारी कर ली है. 

बुधवार से पूरे अतिरिक्त स्टाफ के साथ और ज़रूरत पड़ी तो पूरे कार्यालय सहायक के साथ कल कनेक्शन विछेदन की कार्यवाही की जाएँगी. सहायक अभियन्ता शुभम त्यागी ने बताया कि कल टीमें सहायक अभियंता शैलेश सुमन, सहायक अभियंता रोहित सोलंकी, सहायक अभियंता आयुषी जैन के कमांड में तिलकगंज, धर्मश्री, सुभाष नगर में गश्त देंगी. सहायक अभियंता कुंदन कुमार और कनिष्ठ अभियंता शैलेंद्र चौबे के नेतृत्व में मोतीनगर, विट्ठल नगर सदर में, वहीं मकरोनिया में सिविल लाइन जोन इंचार्ज सीमा कोल और सहायक अभियंता कल की कार्यवाही को अंजाम देंगे.

कार्यपालन अभियंता  एस के सिन्हा  ने बताया कि बाकयदारो से बिजली विभाग की टीमें पहले की बिजली बिल भरमे के निवेदन के साथ साथ सोमवार को जन जागरण रैली निकाल कर सचेत करने के बाद भी उओभोक्ता द्वारा बिल ना भरने के कारण सिटी डिवीज़न के अधिकारियो को अब एक्शन में आना पड़ रहा है । जिसके लिए  सिटी डिवीज़न की टीम ने पूरी तैयारी कर ली है। बुधवार से पूरे अतिरिक्त  स्टाफ के साथ और ज़रूरत पड़ी तो पूरे कार्यालय सहायक के साथ कल कनेक्शन विछेदन की कार्यवाही की जाएँगी।

सहायक अभियन्ता शुभम त्यागी ने बताया कि कल टीमें सहायकअभियंता शैलेश सुमन सहायक अभियंता रोहित सोलंकी,सहायक अभियंता आयुषी जैन के कमांड में तिलकगंज,धर्मश्री,सुभाष नगर में गस्त देगी,सहायक अभियंता कुंदन कुमार और कनिष्ठ अभियंता शैलेंद्र चौबे के नेतृत्व में मोतीनगर,विट्ठल नगर सदर में ,वही मकरोनिया में सिविल लाइन जोन इंचार्ज सीमा कोल और सहायक अभियंता cs patel कल की कार्यवाही को अंजाम देंगे। 

कार्यपालन अभियंता सिन्हा के द्वारा दिन में काटे गए कनेक्शन की की रिपोर्ट ली जाएँगीऔर रात में  दल बल के साथ पूरी टीम के साथ में रात में चेक किया जाएगा कि बिना पेमेंट के कोई कनेक्शन न जुड़ा हो । ऐसा पाया जाने पर 138 केस के तहत कार्यवाही उपभोक्ताओं पर की जाएँगी। कनिष्ठ अभियन्ता मीनल पंत ने भीतर बाजार में कार्यवाही करते हुए मीटर की छेड़छाड़ के 3 चोरी के केस भी दर्ज किए है।
Share To:

Sagar Watch

Sagar Watch is the only news portal of Bundelkhand Region, which provide news updates in English & Hindi language. Rajesh Shrivastava, the Journalist, is the Chief Editor of this News Portal.

Post A Comment:

0 comments so far,add yours